युवती ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इनकार तो मालिक ने कहा-नौकरी पर आने की कोई जरूरत नहीं

0
102
गुजरात के सूरत शहर के अलग-अलग इलाकों में छेड़छाड़ के दो मामले सामने आए हैं। पुलिस ने दोनों मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्त में नहीं आया है।
कतारगाम की रहने वाली युवती फाइनेंस कंपनी में नौकरी करने गई थी। कंपनी के मालिक अंकित चोटालिया ने युवती को झांस देते हुए कहा कि तुम्हें काम नहीं आता है, मैं लैपटॉप पर सिखा दूंगा। अंकित ने युवती से कहा कि आगे तुम्हें पूरा ऑफिस संभालना होगा। इसी बीच आरोपी अंकित युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाने लगा।
एक दिन शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालने लगा। युवती ने कहा कि वह काम करने आती है तो अंकित गुस्से में उसे अपमानित करने लगा। अंकित ने कहा कि वह जो कहेगा उसे करना ही होगा। अगर नहीं करना है तो नौकरी पर आने की कोई जरूरत नहीं है।
युवती ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। युवती की मां, भाभी और भाई आरोपी को समझाने गए तो वह झगड़ा करने लगा। युवती ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और एससी एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई। वहीं, अन्य एक मामले में बनारस के चौका घाट में रहने वाली 24 वर्षीय युवती कपड़ा खरीदने सूरत आई थी। 7 अक्टूबर को ड्रेस खरीदने के लिए बांबे मार्केट के पास ग्लोबल और नई बांबे मार्केट में गई थी। शाम 4 बजे युवती को एक चोली बहुत पसंद आई।
युवती चोली पहनकर नापने लगी। इसी बीच दुकान पर काम करने वाला शैलेष पहनाने के बहाने छेड़छाड़ करने लगा। युवती ने 100 नंबर डायल करके घटना के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस शिकायत दर्ज कर छानबीन कर रही है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here