भगाने के बहाने प्रेमिका को जेवर व रुपए लेकर बुलाया, पहले शराब पिलाई और फिर मार डाला

0
30

राजस्थान के नागौर जिले के छोटी खाटू गांव में पानी की हौद में मिली युवती की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। हत्या की यह वारदात नाजायज संबंधों से छुटकारा पाने के लिए प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ रची थी। उसने प्रेमिका को भगाने का बहाना कर घर से जेवर व नकदी लेकर बुलाया। इसके बाद उसे शराब पिलाई। फिर नशे की हालत में पानी में डूबोकर उसकी हत्या कर दी।

नागौर की एसपी श्वेता धनकड़ ने बताया कि इस मामले में छोटी गांव निवासी प्रेमी निम्बाराम गोदारा (20) व उसके दोस्त मुकेश बलारा (19) को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गाड़ी व मृतक युवती का मोबाइल बरामद कर लिया है। युवती द्वारा घर से लाए गए सोने चांदी के आभूषण व नकदी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं जिसे निंबाराम ने हत्या के बाद लूट लिए थे। गौरतलब है कि 20 वर्षीय युवती राजू देवी की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके पिता मेहराम राइका ने 29 सितंबर को थाना खुनखुना में दर्ज कराई थी।

इसके बाद 2 अक्टूबर को लापता युवती राजू की लाश राजापुरा इलाके के पास प्याऊ के पानी से भरे एक हौद में मिली। तब राजू के पिता ने उनकी बेटी का अपहरण कर दुष्कर्म व हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज करवाया। यह भी बताया कि उनकी बेटी घर से जेवर व नकदी लेकर गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो पुलिस ने मृतका राजू के घर से घटनास्थल तक के सभी रास्तों, होटल, ढ़ाबों पर गहनता से पूछताछ की। तब संदिग्ध निंबाराम गोदारा का नाम सामने आया।

पुलिस ने घर से गायब निंबाराम की तलाश कर उसे धर दबोचा। पूछताछ में उसने राजू की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। आरोपी निंबाराम व मुकेश से पूछताछ करने पर सामने आया कि निंबाराम का काफी समय से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती साथ जाने का दबाव डाल रही थी।

युवती से पीछा छुड़ाने के लिए निंबाराम ने गांव के ही मुकेश जाट के साथ साजिश रचकर 28 सितंबर की रात राजू को साथ भागने की बात कहकर घर के आभूषण एवं नकदी लेकर राजापुरा की सरहद में बुलाया। इसके बाद निंबाराम ने युवती को शराब पिलाई। उसके नशे में होने पर अपने दोस्त मुकेश के साथ मिलकर उसकी हत्या की और शव पानी के हौद में फेंक दिया। उसके बाद निंबाराम अपनी प्रेमिका के आभूषण, नकदी व मोबाइल लेकर फरार हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here