परचून की दुकान से अचानक भड़की आग, सगे भाइयों समेत 9 कारोबारियों की दुकानें जलकर राख

0
25
कानपुर: प्रदेश के कानपुर में शनिवार देर रात थाना बाबूपुरवा क्षेत्र के बाकरगंज बाजार में अचानक एक परचून की दुकान में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जब तक लोग पुलिस और दमकल विभाग को सूचना देते, आग ने आसपास की 8 और दुकानों को चपेट में ले लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग किन कारणों से लगी, अभी इसकी पुष्ट जानकारी नहीं हो सकी। आग से 50 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
इन कारोबारियों की जली दुकानें
बाकरगंज बाजार में अजीतगंज निवासी सोहनलाल अग्रहरि की परचून की दुकान है। जिसमें देर रात आग लग गई। जब तक दुकान के आसपास रहने वाले लोगों को आग की जानकारी हो पाती, तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था और वहीं पास में बनी सोहनलाल के भाई भरतलाल, सुनील साहू, विजय साहू, मौज कुशवाहा, रामरतन साहू, राजू साहू, बगाही के राजेंद्र साहू, बउवा साहू की दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं। बढ़ती आग को देखकर आसपास में रहने वाले लोगों में दहशत फैल गई और घबराए क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस व फायर ब्रिगेड को जानकारी देते हुए आग बुझाने का प्रयास किया।
व्यापारी बोले- द्वेष भावना से लगाई गई आग
अग्निकांड की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने लगभग 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दुकानों के अंदर रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। दमकल के अधिकारियों ने बताया कि आग किन कारणों से लगी है अभी इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। वहीं व्यापारियों ने द्वेष भावना के चलते आग लगाने की बात कही है और बताया है कि लगभग 50 लाख रुपए का सामान जलकर राख हो गया है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here