ग्राम प्रधान की पूर्व प्रधान ने गोली मारकर की हत्या

0
137
महोबा: अजनर थाना क्षेत्र में वर्तमान ग्राम प्रधान की पूर्व प्रधान ने दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. एसपी ने परिजनों से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.
मामला अजनर थाना क्षेत्र के अकौनी गांव का है. बताया जा रहा है कि वर्तमान ग्राम प्रधान राजू कुशवाहा ग्राम पंचायत सचिव के साथ अकौनी गांव में ड्रोन परीक्षण करा रहे थे. तभी पूर्व ग्राम प्रधान सुखराम राजपूत अपने साथियों के साथ राजू पर लाठी डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जिससे प्रधान गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पडा. बाद में आरोपी पूर्व प्रधान सुखराम ने अवैध तमंचे से उसके दोनों पैरों में गोली मार दी. आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जैतपुर में भर्ती कराया, जहां हालत में सुधार न होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने देखते ही घायल प्रधान को मृत घोषित कर दिया.प्रधान की मौत की खबर पाकर समाजवादी पार्टी के महोबा जिलाध्यक्ष प्राण सिंह यादव जिला अस्पताल पहुंचे. सपाइयों ने मृतक प्रधान के परिजनों को ढांढस बंधाया और हर सम्भव मदद का आश्वासन दिया. वहीं एसपी और एएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया है.
मृतक प्रधान के भतीजे ने बताया कि हमारा आरोपियों से कोई विवाद नही था. आशंका जताई जा रही है कि पुरानी चुनावी रंजिश के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि अकोनी ग्राम प्रधान राजू कुशवाहा का पूर्व प्रधान सुखराम राजपूत से विवाद चल रहा था. गांव में चूना डाला जा रहा था, तभी पैर में गोली मार दी गई, जिससे राजू कुशवाहा की मौत हो गई. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गई हैं. तहरीर के आधार में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here